तेलंगाना : राजस्व विभाग -आपातबंधु योजना

नागरिक राज्य के गरीबी रेखा के नीचे के परिवारों के लिए दुर्घटना बीमा को लागू कराने के लिए इस सेवा का उपयोग कर सकते हैं ताकि आकस्मिक मृत्यु की स्थिति में बीमा कवरेज प्राप्त हो सके। बीमा कवरेज 18 से 64 वर्ष आयु वर्ग के वयस्कों के लिए है।

कोषागार और लेखा निदेशक

  •   सूचनात्‍मक

लोक वित्तीय प्रबंधन और अकाउंटिंग प्रक्रियाओं में उत्कृष्टता के माध्यम से शासन को मजबूत करना जैसे ज़िला कोषागार, पेंशन भुगतान, एचओडी'ज़ लेखा शाखाएं

तेलंगाना: आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन तेलंगाना सरकार

  •   सूचनात्‍मक

आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन प्रणाली में वे सेवाएं हैं जो एफसीएल, बफर गोदाम आपूर्तिकर्ता से संबंधित हैं जहां एमएलएस पॉइंट से एफपी दुकानों और संस्थानों को लिया जाता है

तेलंगाना - जनजातीय कल्याण विभाग

  •   सूचनात्‍मक

यह सेवा जनजातीय कल्याण विभाग और कल्याण योजनाओं के बारे में और कल्याण लक्ष्मी, आर्थिक सहायता, इंजीनियरिंग कार्यों के बारे में जानकारी प्राप्त करने में लोगों की मदद करती है।

तेलंगाना राज्य नागरिक आपूर्ति निगम लिमिटेड सूचना

  •   सूचनात्‍मक

तेलंगाना राज्य नागरिक आपूर्ति निगम लिमिटेड द्वारा प्रदत्त सेवाओं की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए नागरिकों द्वारा इस सेवा का उपयोग किया जा सकता है। (अंत्योदय, अन्नयोजना, अन्नपूर्णा, मिड-डे भोजन, समाज कल्याण हॉस्टल, काम के लिए भोजन राष्ट्रीय कार्यक्रम, सम्पूर्ण रोज़गार योजना, राष्ट्रीय पोषण मिशन आदि जैसी कल्याण योजनाओं के माध्यम से क्रय, परिवहन, भंडारण, प्रबंधन और खाद्यान्न वितरण आदि जैसी सेवाएं)

तेलंगाना: प्रवेश पुनर्वास और सशक्तिकरण के लिए विकलांगों के आकलन के लिए सॉफ्टवेयर - सूचना

  •   सूचनात्‍मक

पोर्टल, एसएडीएआरईएम पहल की जानकारी प्रदान करता है। प्रवेश पुनर्वास और सशक्तिकरण हेतु विकलांगों के आकलन के लिए सॉफ्टवेयर का उद्देश्य (एसडीएआरईएम), स्वचालन, क्षमता निर्माण, विकलांग लोगों (पीडब्लूडी'ज़) के मूल्यांकन और निर्णय समर्थन प्रणाली बनाए रखने (डीएसएस'ज़) के माध्यम से, व्यापक पहुंच, पुनर्वास और सशक्तिकरण के लिए एक गतिशील वेब सक्षम प्रणाली बनाना है।