दैनिक रिपोर्ट, राजस्व विभाग

ई-पेमेंट सर्विसेज वेबसाइट ऑनलाइन दैनिक रिपोर्ट जाँच करने के लिए सेवाएं प्रदान करता है। विभिन्न रिपोर्टों जिनकी इस सेवा के माध्यम से जाँच की जा सकती हैं - अखिल भारतीय - दैनिक DBK संवितरण, दोष लंबित मामलों की रिपोर्ट, शाखा पर सीमा शुल्क राजस्व संग्रह और ई-भुगतान, ईडीआई स्थानों से आयात के लिए दैनिक सीमा शुल्क राजस्व संग्रह की रिपोर्ट ।

संचार दिशानिर्देश, राजस्व विभाग

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

ई-पेमेंट सर्विसेज वेबसाइट उपयोगकर्ताओं के आईसगेट के साथ संवाद करने के लिए आईसगेट पर पंजीकरण, शिपिंग बिल, बिल ऑफ एंट्री, आईजीएम, सीजीएम व ईजीएम के बिल से संबंधित विभिन्न दिशानिर्देश प्रदान करता है।

आरईएस पैकेज डाउनलोड यूआरएल, राजस्व विभाग

  •   सूचनात्‍मक

भारतीय कस्टम ईडीआई प्रणाली वेबसाइट आरईएस पैकेज डाउनलोड करने के लिए यूआरएल की सेवा प्रदान करता है। आरईएस, एक डेस्कटॉप अनुप्रयोग है, यह उत्पादों की घोषणा करने के लिए आसान इंटरफेस प्रदान करता है और बदले में आइटम की घोषणा की प्रति के रूप में एक फ़ाइल उत्पन्न करता है। इस फ़ाइल को बाद में इसके प्रसंस्करण के लिए ICEGATE में अपलोड किया जा सकता है।

दस्तावेज दाखिला, राजस्व विभाग

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

ई-पेमेंट सर्विसेज वेबसाइट ICEGATE में पहले से रजिस्टर्ड उपयोगकर्ता को वेब अपलोड की सुविधा प्रदान करता है। इस सेवा का उपयोग कर उपयोगकर्ता ICEGATE में वेब के माध्यम से दस्तावेज़ दाखिल अपलोड कर सकते हैं। स्वीकृत फ़ाइल प्रकारों और एक्सटेंशन .sb, . be, .igm, .egm, .cgm, .sgm, .tp, .csm, .rtn, .rpy, .rpl . IN, और .gr हैं। इस सेवा का उपयोग करने के लिए पहले https://www.icegate.gov.in/iceLogin/ पर लॉग इन करने की आवश्यकता है।

कस्टम ड्यूटी कैलकुलेटर, राजस्व विभाग

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

ई-पेमेंट सर्विसेज वेबसाइट उपयोगकर्ता द्वारा प्रदान की मद विवरण के आधार पर शुल्क लिये जानेवाले कस्टम ड्यूटी की गणना करने के लिए सेवा प्रदान करता है। यह मद विवरण दर्ज कर कस्टम ड्यूटी प्राप्त करने का आसान इंटरफेस प्रदान करता है।

जॉब स्थिति, राजस्व विभाग

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

ई-पेमेंट सर्विसेज वेबसाइट बिल ऑफ इंट्री से संबंधित बीई, एसबी, एआईआर आईजीएम, सी आईजीएम, सी ईजीएम और पुरानी स्थिति के साथ जुड़े कार्य स्थिति के लिए सेवाएं प्रदान करता है। इन सेवाओं का उपयोग करने के लिए उपयोगकर्ता को पहले https://www.icegate.gov.in/iceLogin/ में लॉगिन करने की आवश्यकता है।