• मुख्य पृष्ठ
  • हरियाणा: जैविक और गैर जैविक दवाओं के लिए दवा उत्पादन लाइसेंस

हरियाणा: जैविक और गैर जैविक दवाओं के लिए दवा उत्पादन लाइसेंस

जैविक और गैर जैविक दवाओं के लिए दवा विनिर्माण लाइसेंस प्राप्त करने के लिए इस सेवा का इस्तेमाल एक उद्योगपति द्वारा किया जाता है। आवेदन कैसे करें: इस सेवा का लाभ उठाने के लिए, निवेशक को https://investharyana.in पोर्टल पर पंजीकरण करना होगा। आगे एक समग्र आवेदन पत्र भरना है। इसके बाद निवेशक उपलब्ध सेवाओं की सूची से इस सेवा का विकल्प चुन सकता है।

हरियाणा: सामान्य सत्यापन सेवाएँ

  •   आंशिक रूप से ऑनलाइन

यह पुलिस सेवा निम्नलिखित सत्यापन सेवाओं को सक्षम करती है: -अच्छे प्रमाण पत्र-कर्मचारी प्रमाण-पत्र / प्रदर्शन / प्रदर्शन-प्रमाण पत्र -निश्चित प्रमाण-पत्र सुरक्षा एजेंसी -प्रतिस्पर्धा -सहायक सहायता सत्यापन

हरियाणा: हथियार की नई / डुप्लीकेट आर्म्स लाइसेंस / कैरी परमिट जारी करना

  •   आंशिक रूप से ऑनलाइन

यह पुलिस सेवा नागरिकों को शस्त्र लाइसेंस मिलने के बाद नियमानुसार कानूनी हथियार रखने की अनुमति देने में सक्षम बनाती है। उपयोगकर्ता को पहले लॉगिन बनाना होगा।

हरियाणा: कारखाना योजना को मंजूरी

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

इस सेवा का उपयोग एक उद्योगपति द्वारा एक नया कारखाना स्थापित करने के लिए कारखाना योजना अनुमोदन के लिए किया जाता है।

हरियाणा: प्रॉपर्टी डीलर लाइसेंस का नवीनीकरण

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

आवेदक सीएससी केंद्र, ई-दिशा केंद्र या ऑनलाइन (Cit.edisha.gov.in) पर प्रॉपर्टी डीलर लाइसेंस के नवीनीकरण के लिए आवेदन कर सकता है और इन सभी मोड के माध्यम से सेवा प्रदान करता है। यह सेवा राइट टू सर्विस एक्ट (RTSA) के अंतर्गत आती है।

हरियाणा: टॉवर के नियमितकरण

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

टावर्स के रेग्युलिरिज़ेशन के लिए इस सेवा का उपयोग उद्योगपति द्वारा किया जाता है। आवेदन कैसे करें: इस सेवा का लाभ उठाने के लिए, निवेशक को https://investharyana.in पोर्टल पर पंजीकरण करना होगा। आगे एक समग्र आवेदन पत्र भरना है। इसके बाद निवेशक उपलब्ध सेवाओं की सूची से इस सेवा का विकल्प चुन सकता है।