खान मंत्रालय

5 सेवाएं

सरकार में संशोधन मामलों के आवेदन की स्थिति

  •   सूचनात्‍मक

सरकार में संशोधन मामलों खान मंत्रालय द्वारा प्रदान की आवेदन की स्थिति के लिए जाँच करें। आवश्यक दस्तावेजों और दिशा निर्देशों के फार्म भरने के लिए के बारे में जानकारी पुनरीक्षण आवेदन के लिए अर्थात वेब क्वेरी दिया जाता है।

राज्यवार / माहवार सरकार में संशोधन मामलों की स्थिति

  •   सूचनात्‍मक

सरकार में संशोधन मामलों खान मंत्रालय द्वारा प्रदान की राज्यवार / माह वार स्थिति के लिए जाँच करें। आवश्यक दस्तावेजों और दिशा निर्देशों के फार्म भरने के लिए के बारे में जानकारी अंतिम आदेश (संशोधन एप्लीकेशन) के लिए अर्थात वेब क्वेरी दिया जाता है।

खनन योजना पर क्वेरी भारतीय खान ब्यूरो में प्रस्तुत

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

खनन योजना पर क्वेरी खान मंत्रालय द्वारा उपलब्ध कराए गए भारतीय खान ब्यूरो में प्रस्तुत करने के लिए जाँच करें। आवश्यक दस्तावेजों और दिशा निर्देशों के फार्म भरने के लिए के बारे में जानकारी दी गई है।

टोही, पूर्वेक्षण और खनन परमिट की स्थिति

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

खान मंत्रालय द्वारा प्रदान की टोही, पूर्वेक्षण और खनन परमिट की स्थिति के लिए जाँच करें। आवश्यक दस्तावेजों और दिशा निर्देशों के फार्म भरने के लिए के बारे में जानकारी अर्थात वेब क्वेरी फॉर्म (खनिज रियायत) दिया जाता है।

भारतीय खान ब्यूरो में एमसीडीआर 1988 के नियम 45 के तहत पंजीकरण

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

एमसीडीआर 1988 के नियम 45 भारतीय खान ब्यूरो में खान मंत्रालय द्वारा प्रदान तहत पंजीकरण के लिए जाँच करें। आवश्यक दस्तावेजों और दिशा निर्देशों के फार्म भरने के लिए के बारे में जानकारी दी गई है।

मंत्रालयों से संबंधित सेवाएं