उड़ीसा

35 सेवाएं

कटक में उड़ीसा उच्च न्यायालय के की ऑनलाइन वाद सूची के

  • Service Maturity Icon  सूचनात्‍मक

कटक में उड़ीसा उच्च न्यायालय की वाद सूची। दैनिक वाद सूची तारीख के चयन द्वारा पहुँचा जा सकता है। साप्ताहिक वाद सूची से संबंधित जानकारी भी उपलब्ध है। वाद सूची का विवरण अदालत वार, न्यायाधीश वार, वकील वार, मामले क्रमवार, याचिकाकर्ता वार, प्रतिवादी वार या संपूर्ण वाद सूची जानकारी का चयन करके प्राप्त किया जा सकता है।

कृषि निदेशालय के समक्ष राज्य स्तरीय बीज डीलर लाइसेंस के लिए आवेदन, ओडिशा

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

राज्य स्तरीय नए बीज की डीलरशिप लाइसेंस के लिए आवेदन करें। इस सेवा के अधिसूचित प्राधिकारी संयुक्त निदेशक, कृषि, भुवनेश्वर,ओडिशा हैं।

उड़ीसा की राज्य वित्तीय निगम के लिए ऑनलाइन प्रतिक्रिया

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

राज्य वित्तीय निगम (ओएसएफसी) उड़ीसा को ऑनलाइन प्रतिक्रिया भेजें। प्रयोक्‍ता प्रतिक्रिया, रिपोर्ट और क्वेरी के रूप में प्रतिक्रिया के प्रकार का चयन कर सकते हैं। प्रयोक्‍ता नाम, ईमेल, उद्योग, पदनाम और विवरण के रूप में विवरण भरें।

मत्स्य पालन निदेशालय के समक्ष मत्स्य उपकरणों के डीलरों का पंजीकरण, ओडिशा

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

मत्स्य उपकरण के डीलर कृषि और किसान सशक्तिकरण विभाग, ओडिशा सरकार के समक्ष पंजीकरण के लिए आवेदन कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री कलाकार सहायता योजना, ओडिशा के लिए आवेदन करें

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

ओडिशा सरकार के ओडिया भाषा, साहित्य और संस्कृति विभाग द्वारा शुरू की गई "मुख्यमंत्री कलाकार सहायता योजना" योजना का उद्देश्य उन बुजुर्ग कलाकारों को जीविका और सहायता प्रदान करना है, जिन्होंने वित्तीय कठिनाई का सामना करने के बावजूद, लगातार खुद को समृद्ध करने, प्रदर्शित करने और प्रदर्शित करने के लिए समर्पित किया है। ओडिशा की कला और संस्कृति का संरक्षण। इस कार्यक्रम के तहत, राज्य सरकार उन गरीब कलाकारों को पेंशन प्रदान करती है जो महत्वपूर्ण योगदान के माध्यम से हमारी कलात्मक और सांस्कृतिक विरासत के प्रति अपनी आजीवन प्रतिबद्धता के बावजूद खुद को संकट में पाते हैं। यह योजना उम्र, आय, कलाकार के योगदान और उनके परिवारों की शारीरिक और वित्तीय भलाई के संबंध में विशिष्ट मानदंडों के साथ संरचित है, जो जरूरतमंद लोगों को लक्षित सहायता सुनिश्चित करती है।