• मुख्य पृष्ठ
  • गुजरात, जिलाधीश कार्यालय - जिला बनासकांठा: किसी व्यक्ति (कृषि प्रयोजन हेतु / भूमि कार्यालय द्वारा) द्वारा कृषि प्रयोजन हेतु अप्रयुक्त सरकारी भूमि के लिए अनुरोध करना

गुजरात, जिलाधीश कार्यालय - जिला बनासकांठा: किसी व्यक्ति (कृषि प्रयोजन हेतु / भूमि कार्यालय द्वारा) द्वारा कृषि प्रयोजन हेतु अप्रयुक्त सरकारी भूमि के लिए अनुरोध करना

वन विभागों, जिलाधीशों, जन सेवा केंद्र से किसी व्यक्तिगत मामलों में (कृषि प्रयोजन हेतु / भूमि कार्यालय ) सरकारी जमीन के लित अनुरोध करने की प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज , शुल्क का पता करें और आवेदन प्रपत्र डाउनलोड करें।

गुजरात, जिलाधीश कार्यालय - जिला बनासकांठा: उचित मूल्य के नए सरकारी दुकान के लिए आवेदन (पंडित दीन दयाल स्टोर)

  •   सूचनात्‍मक

तालुका मामलातदार श्री कार्यालय, जन सेवा केन्द्र से उचित मूल्य के नए सरकारी दुकान के लिए आवेदन (पंडित दीन दयाल स्टोर) की प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज, फीस और आवेदन पत्र डाउनलोड करें ।

गुजरात, जिलाधीश कार्यालय - जिला बनासकांठा: पेट्रोलियम उत्पादों के उत्पादन और खुदरा / थोक में बेचने हेतु साझेदारी में बदलाव के लिए आवेदन

  •   सूचनात्‍मक

तालुका मामलातदार श्री कार्यालय, जन सेवा केन्द्र से पेट्रोलियम उत्पादों के उत्पादन और खुदरा / थोक में बेचने हेतु साझेदारी में बदलाव के लिए आवेदन की प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज, फीस पता करें और आवेदन फार्म डाउनलोड करें।

गुजरात, जिलाधीश कार्यालय - जिला बनासकांठा: पेट्रोलियम उत्पादों(पीआईएससी) के उत्पादन और खुदरा- थोक विक्रेताओं को बेचने के लिए जगह में बदलाव के लिए आवेदन

  •   सूचनात्‍मक

तालुका मामलातदार श्री कार्यालय, जन सेवा केन्द्र से पेट्रोलियम उत्पादों(पीआईएससी) के उत्पादन और खुदरा- थोक विक्रेताओं को बेचने के लिए जगह में बदलाव के लिए आवेदन की प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज, फीस पता करें और आवेदन फार्म डाउनलोड करें।

गुजरात, जिलाधीश कार्यालय - जिला बनासकांठा: आरटीआई अधिनियम 2005 के तहत सूचना प्राप्त करने के लिए आवेदन

  •   सूचनात्‍मक

जिला कलेक्टर कार्यालय, जन सेवा केन्द्र से आरटीआई अधिनियम 2005 के तहत सूचना प्राप्त करने के लिए आवेदन की प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज, फीस पता करें और आवेदन पत्र डाउनलोड करें।

गुजरात, जिलाधीश कार्यालय - जिला बनासकांठा: डुप्लिकेट निवेदनों के निपटान का अनुरोध

  •   सूचनात्‍मक

कलेक्टर कार्यालय, जन सेवा केन्द्र से डुप्लिकेट निवेदनों की प्रति / निपटान हेतु अनुरोध करने की प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज, फीस पता करें और आवेदन पत्र डाउनलोड करें।