• मुख्य पृष्ठ
  • तमिलनाडु में कर्मचारियों की इलेक्ट्रॉनिक क्लीयरेंस योजना के विवरण की जाँच करें

तमिलनाडु में कर्मचारियों की इलेक्ट्रॉनिक क्लीयरेंस योजना के विवरण की जाँच करें

भंडारों और लेखा विभाग द्वारा उपलब्ध कराई गई तमिलनाडु में सरकारी कर्मचारियों के लिए इलेक्ट्रॉनिक निकासी योजना के विवरण की जाँच करें। आवेदक जानकारी की खोज करने के लिए जीपीएफ नंबर, बैंक, पीपीओ नंबर या ईसीएस संख्या का विकल्प चुन सकते हैं।

तमिलनाडु में आय प्रमाण पत्र के लिए आवेदन करें

  •   आंशिक रूप से ऑनलाइन

राजस्व विभाग तमिलनाडु द्वारा उपलब्ध कराये गये आय प्रमाण पत्र के लिए आवेदन प्रपत्र प्राप्त करें। प्रपत्र को डाउनलोड कर आगे भी उपयोग कर सकते हैं। प्रपत्र भरने के लिए निर्देश उपलब्ध हैं।

तमिलनाडु में वाणिज्यिक वस्तुओं के विवरण की जानकारी लें

  •   सूचनात्‍मक

तमिलनाडु के वाणिज्यिक कर विभाग द्वारा प्रदान वाणिज्यिक वस्तुओं के विवरण की जानकारी लें। आप वस्तु नाम या फिर वस्तु विशिष्ट क्रमांक की मदद से विवरण प्राप्त कर सकते हैं।

तमिलनाडु में वाणिज्यिक कर दाताओं के लिए हेल्पलाइन सेवा का लाभ लें

  •   सूचनात्‍मक

तमिलनाडु के वाणिज्यिक कर विभाग द्वारा वाणिज्यिक करदाताओं के लिए उपलब्ध हेल्प लाइन सेवाओं की जानकारी लें। यहां वाणिज्यिक कर भुगतान, ऑनलाइन खाते की जांच और वाणिज्यिक करों को ई-फाइल करने को लेकर पूरी जानकारी उपलब्ध है। उपभोक्ता हेल्पलाइन के लिए दूरभाष क्रमांक भी उपलब्ध है।

तमिलनाडु के वाणिज्यिक कर विभाग का वैट संबंधी स्पष्टीकरण जानें

  •   सूचनात्‍मक

तमिलनाडु के वाणिज्यिक कर विभाग द्वारा मूल्य संवर्धित कर पर दिए गए स्पष्टीकरण की जानकारी लें। आप विभाग द्वारा उपलब्ध कराए गए स्पष्टीकरण आदेशों की जानकारी ले सकते हैं। सभी स्पष्टीकरण आदेशों की तिथि और विषय भी उपलब्ध हैं।

तमिलनाडु के वाणिज्यिक कर विभाग को प्रस्तुत फार्म सी की जानकारी लें

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

तमिलनाडु के वाणिज्यिक कर विभाग को प्रस्तुत फार्म सी की स्थिति की जानकारी हासिल करें। आप प्रपत्र संख्या के आधार पर यह जानकारी हासिल कर सकते हैं।