• मुख्य पृष्ठ
  • तेलंगाना: ई-कार्यालय - डिजिटल कार्यस्थल समाधान

तेलंगाना: ई-कार्यालय - डिजिटल कार्यस्थल समाधान

ई-ऑफ़िस एक कार्यालय स्वचालन प्रणाली है जिसे सरकारी विभागों, पीएसयू और स्वायत्त निकायों के लिए डिज़ाइन किया गया है ताकि आंतरिक पत्राचार की स्कैनिंग, पंजीकरण और प्रेषण के साथ फाइल सृजन, टिप्पण, संदर्भ देने,मसौदा अनुमोदन और अंतत: फ़ाइलों सहित प्राप्तियों के संचालन के माध्यम से कागज रहित कार्यालय बनाया जा सके।

तेलंगाना राज्य व्यापार संवर्धन निगम लिमिटेड _ सूचना

  •   सूचनात्‍मक

इस साइट का उपयोग करना तेलंगाना राज्य व्यापार संवर्धन निगम पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जो व्यापार प्रचार गतिविधियों को आयोजित करके, संभार-तंत्र बनाकर और व्यापार संवर्धन के बुनियादी ढांचे का निर्माण करता है और विश्वस्तरीय सुविधाओं की पेशकश करके, उद्योग, व्यापार, निवेश और प्रौद्योगिकी हस्तांतरण के विकास को बढ़ावा देने में एक सक्रिय भूमिका निभाता है।

तेलंगाना राज्य औद्योगिक बुनियादी ढांचा निगम लिमिटेड: सेवा - अनुरोध

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

इस सेवा का उपयोग करके नागरिक,तेलंगाना राज्य औद्योगिक बुनियादी ढांचा निगम लिमिटेड को एक ऑनलाइन अनुरोध प्रस्तुत कर सकते हैं।

तेलंगाना राज्य औद्योगिक बुनियादी ढांचा निगम लिमिटेड - भूमि आवंटन एलाटमेंट - सर्विस

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

इस सेवा का उपयोग करके नागरिक भूमि के आवंटन के लिए तेलंगाना राज्य औद्योगिक बुनियादी ढांचा निगम लिमिटेड तक पहुंच सकते हैं।

तेलंगाना राज्य औद्योगिक बुनियादी ढांचा निगम लिमिटेड - पोर्टल - सूचना

  •   सूचनात्‍मक

साइट उपयोगकर्ताओं को तेलंगाना राज्य औद्योगिक बुनियादी ढांचा निगम लिमिटेड और - टीएस-आईपास (तेलंगानन राज्य औद्योगिक परियोजना अनुमोदन और स्वयं-प्रमाणन प्रणाली) के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करती है, जो भली प्रकार पारंपरिक एकल खिड़की प्रणालियों से परे जाती है, यह तेलंगाना राज्य की औद्योगिक नीति का एक सहारा होगा।

तेलंगाना राज्य वन विकास निगम लिमिटेड निविदाएं सेवा

  •   सूचनात्‍मक

इस सेवा का उपयोग करके नागरिक, तेलंगाना राज्य वन विकास निगम की निविदाएं देख सकते हैं