महाराष्ट्र: भाग दो - संकिरण सूचना और विज्ञापन।

डीजीपीएस विभाग, सरकार द्वारा प्रदान की गई भाग दो - संकिरण सूचना और विज्ञापन के लिए आवेदन कैसे करें। महाराष्ट्र के विभाग 15 दिनों के भीतर सेवा प्रदान करेगा।

महाराष्ट्र: गज़ेट भाग 2 नाम में बदलाव के लिए।

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

डीजीपीएस विभाग, सरकार द्वारा उपलब्ध कराए गए नाम परिवर्तन के लिए गजेटियर भाग 2 के लिए आवेदन कैसे करें। महाराष्ट्र के विभाग 15 दिनों के भीतर सेवा प्रदान करेगा।

महाराष्ट्र: गजेटियर भाग 2 जन्म की तारीख में परिवर्तन के लिए।

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

डीजीपीएस विभाग, सरकार द्वारा प्रदान किए गए डीओबी में बदलाव के लिए गजेटियर भाग 2 के लिए आवेदन कैसे करें। महाराष्ट्र के विभाग 15 दिनों के भीतर सेवा प्रदान करेगा।

महाराष्ट्र: धर्म में बदलाव के लिए राजपत्र भाग 2

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

डीजीपीएस विभाग, सरकार द्वारा प्रदान किए गए धर्म परिवर्तन के लिए गजेटियर भाग 2 के लिए आवेदन कैसे करें, इसकी जांच करें। महाराष्ट्र के। विभाग 15 दिनों के भीतर सेवा प्रदान करेगा।

विधवा प्रमाण पत्र

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

महाराष्ट्र में ग्रामीण विकास और पंचायत राज विभाग द्वारा उपलब्ध विधवा प्रमाण पत्र के लिए आवेदन करें।आवश्यक दस्तावेजों की जानकारी और फॉर्म भरने के लिए दिशानिर्देश दिए गए हैं। विभाग 20 दिनों के भीतर सेवा प्रदान करेगा।

एकल परिवार प्रमाणपत्र

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

महाराष्ट्र में ग्रामीण विकास और पंचायत राज विभाग द्वारा उपलब्ध एकल परिवार प्रमाण पत्र के लिए आवेदन करें।आवश्यक दस्तावेजों की जानकारी और फॉर्म भरने के लिए दिशानिर्देश दिए गए हैं। विभाग 5 दिनों के भीतर सेवा प्रदान करेगा।