सीवरेज अवरोध/मैनहोल से ओवरफ्लो

इससे पहले, शिकायतें टोल फ्री नंबर (1800-180-5678) के माध्यम से पंजीकृत की जा रही थीं। लेकिन, अब उपभोक्ता पानी की आपूर्ति, सीवर और बरसाती पानी निपटान 24X7 के बारे में अपनी शिकायतें विभागीय वेबसाइट पर ऑनलाइन पंजीकरण द्वारा दर्ज करा सकते हैं। प्रत्येक शिकायत के लिए शिकायत आईडी उपभोक्ता को पंजीकृत मोबाइल नंबर पर भेज दिया जाता है। के लिए उत्पन्न होता है। उपभोक्ता भी ऑनलाइन या टोल फ्री नंबर पर फोन करके शिकायत की स्थिति देख सकते हैं।

हरियाणा: सामान्य सत्यापन सेवाएँ

  •   आंशिक रूप से ऑनलाइन

यह पुलिस सेवा निम्नलिखित सत्यापन सेवाओं को सक्षम करती है: -अच्छे प्रमाण पत्र-कर्मचारी प्रमाण-पत्र / प्रदर्शन / प्रदर्शन-प्रमाण पत्र -निश्चित प्रमाण-पत्र सुरक्षा एजेंसी -प्रतिस्पर्धा -सहायक सहायता सत्यापन

हरियाणा: जीवन प्रमाण पत्र (जेपीपी) डेटा शेयरिंग

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

इस सेवा का उपयोग जीवन प्रमाण पोर्टल पर आधार सक्षम डेटा को कैप्चर करने के लिए और जेपीपी पर ई-पेंशन पोर्टल और सत्यापित डेटा के अपडेशन के साथ इसे करने के लिए त्रिशिस्क द्वारा किया जाता है।

हरियाणा: व्यवसाय प्रमाणपत्र सेवा

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

"आवेदक किसी भी प्रकार की सेवा के लिए एमसीआई करता है। डाटा एंट्री ऑपरेटर पोर्टल पर रिकॉर्ड दर्ज करता है। इस प्रक्रिया के बाद प्रमाणपत्र जारी किया जाता है।"

हरियाणा: फायर एनओसी सेवा

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

"आवेदक किसी भी प्रकार की सेवा के लिए एमसीआई करता है। डाटा एंट्री ऑपरेटर पोर्टल पर रिकॉर्ड दर्ज करता है। इस प्रक्रिया के बाद प्रमाणपत्र जारी किया जाता है।"

हरियाणा: बैंक के माध्यम से भुगतान

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

वेतन का भुगतान आदेश के आधार पर ट्रेजरी बैंक द्वारा किया जाता है