• मुख्य पृष्ठ
  • स्टेशन हाऊस ऑफिसर द्वारा फरियादी को एफ. आई. आर की प्रति न देने पर वरिष्ठ स्तर से एफ. आई. आर की प्रति प्रदान किया जाना

स्टेशन हाऊस ऑफिसर द्वारा फरियादी को एफ. आई. आर की प्रति न देने पर वरिष्ठ स्तर से एफ. आई. आर की प्रति प्रदान किया जाना

स्टेशन हाऊस ऑफिसर द्वारा फरियादी को एफ. आई. आर की प्रति न देने पर वरिष्ठ स्तर से एफ. आई. आर की प्रति प्रदान किया जाना | गृह विभाग की इन सेवओं का लाभ ई-केवाईसी, एलएसके, सीएससी, एमपीओ कियोस्क के द्वारा उठाया जा सकता है। कियोस्क स्थान, आवश्यक दस्तावेज, समयरेखा लागू शुल्क आदि के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया एमपी ई-जिला वेबसाइट पर जाएँ।

अजाक्स थाने से स्टेशन हाऊस ऑफिसर द्वारा फरियादी को एफ. आई. आर की प्रति न देने पर वरिष्ठ स्तर से एफ. आई. आर की प्रति प्रदान किया जाना

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

अजाक्स थाने से स्टेशन हाऊस ऑफिसर द्वारा फरियादी को एफ. आई. आर की प्रति न देने पर वरिष्ठ स्तर से एफ. आई. आर की प्रति प्रदान किया जाना| गृह विभाग की इन सेवओं का लाभ ई-केवाईसी, एलएसके, सीएससी, एमपीओ कियोस्क के द्वारा उठाया जा सकता है। कियोस्क स्थान, आवश्यक दस्तावेज, समयरेखा लागू शुल्क आदि के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया एमपी ई-जिला वेबसाइट पर जाएँ।

मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की जबलपुर खंडपीठ के निर्णय हेतु खोज

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की जबलपुर खंडपीठ के निर्णय के लिए ऑनलाइन खोज करें। उपयोगकर्ता केस संख्या, जज का नाम, फैसले की तारीख या पार्टी नाम से निर्णय की खोज कर सकते हैं।

मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय के ग्वालियर खंडपीठ के निर्णयों और आदेशों की जानकारी प्राप्त करें

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की ग्वालियर खंडपीठ द्वारा दिए गए फैसले और आदेशों की जानकारी प्राप्त करें। उपयोगकर्ता मुकदमा संख्या, जज का नाम, निर्णय या आदेश की तारीख और पार्टी का नाम दर्ज करके निर्णय और आदेश देख सकते हैं।

मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की जबलपुर खंडपीठ में चल रहे मामलों की जानकारी,अधिवक्ताओं के नाम के आधार पर पता करें

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

वकीलों के नाम के आधार पर मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की जबलपुर बेंच में चल रहे वाद की वर्तमान स्थिति की जानकारी हासिल करें। आप वकील का नाम औऱ साल के आधार पर यह जानकारी खोज सकते हैं।

मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की जबलपुर बेंच में चल रहे मामले, वादी-प्रतिवादी की सूची सहित

  •   पूरी तरह से ऑनलाइन

मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की जबलपुर खंडपीठ में वादी, प्रतिवादी के आधार पर मामलों की जानकारी लें। आपको यथोचित जानकारी लेने के लिए वादी या फिर प्रतिवादी का नाम डालने की आवश्यकता होगी।