- मुख्य पृष्ठ
- हरियाणा: मामूली समस्याओं अर्थात पम्पिंग मशीनरी में गड़बड़ी, बिजली के तार लगाने, वितरण प्रणाली आदि के कारण जल आपूर्ति की बहाली
हरियाणा: मामूली समस्याओं अर्थात पम्पिंग मशीनरी में गड़बड़ी, बिजली के तार लगाने, वितरण प्रणाली आदि के कारण जल आपूर्ति की बहाली
इससे पहले, शिकायतें टोल फ्री नंबर (1800-180-5678) के माध्यम से पंजीकृत की जा रही थीं। लेकिन, अब उपभोक्ता पानी की आपूर्ति, सीवर और बरसाती पानी निपटान 24X7 के बारे में अपनी शिकायतें विभागीय वेबसाइट पर ऑनलाइन पंजीकरण द्वारा दर्ज करा सकते हैं। प्रत्येक शिकायत के लिए शिकायत आईडी उपभोक्ता को पंजीकृत मोबाइल नंबर पर भेज दिया जाता है। के लिए उत्पन्न होता है। उपभोक्ता भी ऑनलाइन या टोल फ्री नंबर पर फोन करके शिकायत की स्थिति देख सकते हैं।
Related Links
हरियाणा: सामान्य सत्यापन सेवाएँ
यह पुलिस सेवा निम्नलिखित सत्यापन सेवाओं को सक्षम करती है: -अच्छे प्रमाण पत्र-कर्मचारी प्रमाण-पत्र / प्रदर्शन / प्रदर्शन-प्रमाण पत्र -निश्चित प्रमाण-पत्र सुरक्षा एजेंसी -प्रतिस्पर्धा -सहायक सहायता सत्यापन
हरियाणा: बजट - पुरालेख की जानकारी प्राप्त करें
बजट - पुरालेख की जानकारी प्राप्त करें, हरियाणा:
बिलों का सत्यापन और डिजिटल हस्ताक्षर, हरियाणा
डीडीओ द्वारा अपने चेकर पासवर्ड के माध्यम से लॉग इन करके बिल पर डिजिटल हस्ताक्षर किए जाते हैं और फिर बिल को ऑनलाइन ट्रेजरी में भेजा जाता है।
हरियाणा: व्यवसाय प्रमाणपत्र सेवा
"आवेदक किसी भी प्रकार की सेवा के लिए एमसीआई करता है। डाटा एंट्री ऑपरेटर पोर्टल पर रिकॉर्ड दर्ज करता है। इस प्रक्रिया के बाद प्रमाणपत्र जारी किया जाता है।"
हरियाणा: फायर एनओसी सेवा
"आवेदक किसी भी प्रकार की सेवा के लिए एमसीआई करता है। डाटा एंट्री ऑपरेटर पोर्टल पर रिकॉर्ड दर्ज करता है। इस प्रक्रिया के बाद प्रमाणपत्र जारी किया जाता है।"