• मुख्य पृष्ठ
  • हरियाणा: मामूली समस्याओं अर्थात पम्पिंग मशीनरी में गड़बड़ी, बिजली के तार लगाने, वितरण प्रणाली आदि के कारण जल आपूर्ति की बहाली

हरियाणा: मामूली समस्याओं अर्थात पम्पिंग मशीनरी में गड़बड़ी, बिजली के तार लगाने, वितरण प्रणाली आदि के कारण जल आपूर्ति की बहाली

इससे पहले, शिकायतें टोल फ्री नंबर (1800-180-5678) के माध्यम से पंजीकृत की जा रही थीं। लेकिन, अब उपभोक्ता पानी की आपूर्ति, सीवर और बरसाती पानी निपटान 24X7 के बारे में अपनी शिकायतें विभागीय वेबसाइट पर ऑनलाइन पंजीकरण द्वारा दर्ज करा सकते हैं। प्रत्येक शिकायत के लिए शिकायत आईडी उपभोक्ता को पंजीकृत मोबाइल नंबर पर भेज दिया जाता है। के लिए उत्पन्न होता है। उपभोक्ता भी ऑनलाइन या टोल फ्री नंबर पर फोन करके शिकायत की स्थिति देख सकते हैं।

हरियाणा: सामान्य सत्यापन सेवाएँ

  • Service Maturity Icon  आंशिक रूप से ऑनलाइन

यह पुलिस सेवा निम्नलिखित सत्यापन सेवाओं को सक्षम करती है: -अच्छे प्रमाण पत्र-कर्मचारी प्रमाण-पत्र / प्रदर्शन / प्रदर्शन-प्रमाण पत्र -निश्चित प्रमाण-पत्र सुरक्षा एजेंसी -प्रतिस्पर्धा -सहायक सहायता सत्यापन

हरियाणा: बजट - पुरालेख की जानकारी प्राप्त करें

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

बजट - पुरालेख की जानकारी प्राप्त करें, हरियाणा:

बिलों का सत्यापन और डिजिटल हस्ताक्षर, हरियाणा

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

डीडीओ द्वारा अपने चेकर पासवर्ड के माध्यम से लॉग इन करके बिल पर डिजिटल हस्ताक्षर किए जाते हैं और फिर बिल को ऑनलाइन ट्रेजरी में भेजा जाता है।

हरियाणा: व्यवसाय प्रमाणपत्र सेवा

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

"आवेदक किसी भी प्रकार की सेवा के लिए एमसीआई करता है। डाटा एंट्री ऑपरेटर पोर्टल पर रिकॉर्ड दर्ज करता है। इस प्रक्रिया के बाद प्रमाणपत्र जारी किया जाता है।"

हरियाणा: फायर एनओसी सेवा

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

"आवेदक किसी भी प्रकार की सेवा के लिए एमसीआई करता है। डाटा एंट्री ऑपरेटर पोर्टल पर रिकॉर्ड दर्ज करता है। इस प्रक्रिया के बाद प्रमाणपत्र जारी किया जाता है।"