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- पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय
एचपी गैस : अपने फीडबैक / शिकायत दर्ज करें ।
एक सिंगल पॉइंट ऑनलाइन शिकायत निवारण तंत्र बनाया गया है, जिसके माध्यम से ग्राहक एलपीजी रिफिल से संबंधित अपने प्रश्न अथवा शिकायतें पोस्ट कर सकते हैं ।
भारतगैस : एलपीजी से संबंधित दुर्घटनाओं के लिए जन दायित्व बीमा पॉलिसी
यहां एलपीजी उपभोक्ता दुर्घटना के मामले पर उपभोक्ता की एलपीजी स्थापना से संबंधित दुर्घटनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।
भारतगैस : एल.पी.जी कनैक्शनों का नियमितीकरण / ट्रान्सफर
यहाँ उपभोक्ता एलपीजी कनेक्शनों के नियमितीकरण / नाम में परिवर्तन संबंधी प्रक्रिया / सूचना प्राप्त कर सकते है।
भारतगैस : एलपीजी उपभोक्ताओं के लिए सुरक्षा पर मार्गदर्शन
यहां एलपीजी उपभोक्ता कुछ सरल और आसानपूर्वक सुरक्षा सावधानियाँ प्राप्त कर सकते है ताकि उनकी रसोई एक "सुरक्षित क्षेत्र" बनने में मददगार बन सके ।
एचपी गैस : ऑनलाइन भुगतान की सुविधा सहित नए घरेलू एलपीजी रिफिल बुकिंग कनैक्शन हेतु आवेदन करें ।
नए एलपीजी कनेक्शन के लिए ऑनलाइन बुकिंग व भुगतान करें और अपने एल.पी.जी. वितरक के पास जाए बिना परेशानी रहित अपने घर मैं डिलीवरी पाएं ।
एचपी गैस : ऑडिट वितरक / पारदर्शिता पोर्टल
एल.पी.जी. डाटा का पारदर्शिता पोर्टल, एलपीजी वितरकों एवं उपभोक्ताओं के संबंधित सभी प्रासंगिक विवरण एवं विश्लेषण प्रदान करता हैं ।
भारतगैस : अपने फीडबैक / शिकायत दर्ज करें ।
एक सिंगल पॉइंट ऑनलाइन शिकायत निवारण तंत्र बनाया गया है, जिसके माध्यम से ग्राहक एलपीजी रिफिल से संबंधित अपने प्रश्न अथवा शिकायत दर्ज कर सकते हैं ।
एचपी गैस : डबल बॉटल एलपीजी कनैक्शन बुकिंग हेतु ऑनलाइन सुविधा
मौजूदा ग्राहक दूसरे सिलिंडर के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और अपने घर मैं बिना रुकावट एल.पी.जी का प्रबंद करें।
एलपीजी से संबंधित दुर्घटनाओं के लिए जन दायित्व बीमा पॉलिसी
यहां एलपीजी उपभोक्ता दुर्घटना के मामले पर उपभोक्ता की एलपीजी स्थापना से संबंधित दुर्घटनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।
भारतगैस : ऑडिट वितरक/पारदर्शिता पोर्टल
एल.पी.जी. डाटा का पारदर्शिता पोर्टल, एलपीजी वितरकों एवं उपभोक्ताओं के संबंधित सभी प्रासंगिक विवरण एवं विश्लेषण प्रदान करता हैं ।