विद्युत

134 सेवाएं

हरियाणा: मामूली समस्याओं अर्थात पम्पिंग मशीनरी में गड़बड़ी, बिजली के तार लगाने, वितरण प्रणाली आदि के कारण जल आपूर्ति की बहाली

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

इससे पहले, शिकायतें टोल फ्री नंबर (1800-180-5678) के माध्यम से पंजीकृत की जा रही थीं। लेकिन, अब उपभोक्ता पानी की आपूर्ति, सीवर और बरसाती पानी निपटान 24X7 के बारे में अपनी शिकायतें विभागीय वेबसाइट पर ऑनलाइन पंजीकरण द्वारा दर्ज करा सकते हैं। प्रत्येक शिकायत के लिए शिकायत आईडी उपभोक्ता को पंजीकृत मोबाइल नंबर पर भेज दिया जाता है। के लिए उत्पन्न होता है। उपभोक्ता भी ऑनलाइन या टोल फ्री नंबर पर फोन करके शिकायत की स्थिति देख सकते हैं।

  • यहां भी उपलब्ध है   
    पंजीकरण आवश्यक   
  • अधिक

हरियाणा: केवी तक ट्रांसमिशन लाइन का प्रमाण पत्र (फॉर्म - बी 2)

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

33 केवी तक पारेषण रेखाएँ(Transmission Lines ) का लाभ उठाने के लिए इस सेवा का उपयोग उद्योगपति द्वारा किया जाता है। आवेदन कैसे करें: इस सेवा का लाभ उठाने के लिए, निवेशक को https://investharyana.in पोर्टल पर पंजीकरण करना होगा। आगे एक समग्र आवेदन पत्र भरना है। इसके बाद निवेशक उपलब्ध सेवाओं की सूची से इस सेवा का विकल्प चुन सकता है।

हरियाणा: अस्थायी विद्युत कनेक्शन (डीएचबीवीएन) के लिए अनुमोदन

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

कारखाने के निर्माण के दौरान अस्थायी बिजली का लाभ उठाने के लिए एक उद्योगपति द्वारा इस सेवा का उपयोग किया जाता है। आवेदन कैसे करें: इस सेवा का लाभ उठाने के लिए, निवेशक को https://investharyana.in पोर्टल पर पंजीकरण करना होगा। आगे एक समग्र आवेदन पत्र भरना है। इसके बाद निवेशक उपलब्ध सेवाओं की सूची से इस सेवा का विकल्प चुन सकता है।

गुजरात, जिलाधीश कार्यालय -जिला आनंद: शपथपत्र प्राप्त करना

  • Service Maturity Icon  सूचनात्‍मक

मामलातदार कार्यालय, जन सेवा केंद्र से शपथ पत्र प्राप्त करने की प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज, फीस पता करें और आवेदन पत्र डाउनलोड करें ।