एलपीजी

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गुजरात, जिलाधीश कार्यालय- जिला कच्छ: पेट्रोलियम भंडारण के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र प्राप्त करना

जिला मजिस्ट्रेट, जन सेवा केंद्र से पेट्रोलियम भंडारण के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र प्राप्त करने की प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज, फीस पता करें और आवेदन पत्र डाउनलोड करें।

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गुजरात, जिलाधीश कार्यालय - जिला जामनगर: नया राशन कार्ड प्राप्त करने के लिए आवेदन

तालुका मामलातदार कार्यालय, जन सेवा केन्द्र से नया राशन कार्ड प्राप्त करने की प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज, फीस पता करें और आवेदन फार्म डाउनलोड करें।

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गुजरात, जिलाधीश कार्यालय - जिला जामनगर: डुप्लीकेट राशन कार्ड के लिए आवेदन

तालुका मामलातदार कार्यालय, जन सेवा केन्द्र से डुप्लीकेट राशन कार्ड प्राप्त करने की प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज, फीस पता करें और आवेदन फार्म डाउनलोड करें।

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गुजरात, जिलाधीश कार्यालय - जिला गांधीनगर: पेट्रोलियम उत्पादों के उत्पादन और खुदरा / थोक में बेचने हेतु साझेदारी में बदलाव के लिए आवेदन

तालुका मामलातदार श्री कार्यालय, जन सेवा केन्द्र से पेट्रोलियम उत्पादों के उत्पादन और खुदरा / थोक में बेचने हेतु साझेदारी में बदलाव के लिए आवेदन की प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज, फीस पता करें और आवेदन फार्म डाउनलोड करें।

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गुजरात, जिलाधीश कार्यालय - जिला गांधीनगर: पेट्रोलियम उत्पादों(पीआईएससी) के उत्पादन और खुदरा- थोक विक्रेताओं को बेचने के लिए जगह में बदलाव के लिए आवेदन

तालुका मामलातदार श्री कार्यालय, जन सेवा केन्द्र से पेट्रोलियम उत्पादों(पीआईएससी) के उत्पादन और खुदरा- थोक विक्रेताओं को बेचने के लिए जगह में बदलाव के लिए आवेदन की प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज, फीस पता करें और आवेदन फार्म डाउनलोड करें।

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गुजरात, जिलाधीश कार्यालय - जिला गांधीनगर: पेट्रोलियम उत्पादों के उत्पादन और खुदरा - थोक विक्रेताओं को बेचने के लिए स्वीकृति (पीआईएससी)

तालुका मामलातदार श्री कार्यालय, जन सेवा केन्द्र से पेट्रोलियम उत्पादों के उत्पादन और खुदरा - थोक विक्रेताओं को बेचने के लिए स्वीकृति (पीआईएससी) प्राप्त करने की प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज, फीस पता करें और आवेदन पत्र डाउनलोड करें।

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गुजरात, जिलाधीश कार्यालय- जिला राजकोट: पेट्रोलियम भंडारण के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र प्राप्त करना

जिला मजिस्ट्रेट, जन सेवा केंद्र से पेट्रोलियम भंडारण के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र प्राप्त करने की प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज, फीस पता करें और आवेदन पत्र डाउनलोड करें ।

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हरियाणा: सीवरेज अवरोध/मैनहोल से ओवरफ्लो

इससे पहले, शिकायतें टोल फ्री नंबर (1800-180-5678) के माध्यम से पंजीकृत की जा रही थीं। लेकिन, अब उपभोक्ता पानी की आपूर्ति, सीवर और बरसाती पानी निपटान 24X7 के बारे में अपनी शिकायतें विभागीय वेबसाइट पर ऑनलाइन पंजीकरण द्वारा दर्ज करा सकते हैं। प्रत्येक शिकायत के लिए शिकायत आईडी उपभोक्ता को पंजीकृत मोबाइल नंबर पर भेज दिया जाता है। के लिए उत्पन्न होता है। उपभोक्ता भी ऑनलाइन या टोल फ्री नंबर पर फोन करके शिकायत की स्थिति देख सकते हैं।

भारतगैस : कनैक्शन को ऑनलाइन सरेंडर करने हेतु अनुरोध

एल.पी.जी कनेक्शन सरेंडर करने के लिए आवेदन ऑनलाइन उपलब्ध है, जो ग्राहकों के लिए सरेंडर की प्रक्रिया को स्टेटस अपडेट के साथ सुविधाजनक बनाता है ।

एचपी गैस : एलपीजी रिफिल की डिलीवरी हेतु पसंदीदा समय

पी.डी.टी के अंतर्गत, ग्राहक कुछ नाममात्र का शुल्क देकर अपने रजिस्टर्ड लॉगिन से अपनी पसंद के दिन और समय पर होम डिलीवरी का चयन कर सकते हैं ।