विद्युत

79 सेवाएं

तेलंगाना: एनपीडीसीएल नया कनेक्शन सेवा फॉर्म I

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नागरिक इस सेवा का उपयोग मीसेवा के माध्यम से नया बिजली कनेक्शन लेने के लिए कर सकते हैं।

तेलंगाना: एनपीडीसीएल नए कनेक्शन के लिए आवेदन प्रपत्र

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यह सेवा नागरिकों द्वारा नए बिजली कनेक्शन हेतु आवेदन करने के लिए इस्तेमाल की जा सकती है। (यह सेवा केवल आदिलाबाद, खम्मम, करीमनगर, निजामाबाद और वारंगल जिलों तक ही सीमित है)।

तेलंगाना: एनपीडीसीएल श्रेणी परिवर्तन आवेदन प्रपत्र

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यह सेवा किसी नागरिक को मौजूदा बिजली कनेक्शन की श्रेणी में परिवर्तन के लिए आवेदन करने में सहायता करती है।

टीजीएसपीडीसीएल, तेलंगाना द्वारा बिजली बिल भुगतान

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टीजीएसपीडीसीएल बिजली बिलों का ऑनलाइन भुगतान करें, लेनदेन के लिए तत्काल भुगतान रसीदें प्राप्त करें, तेलंगाना में उपभोक्ताओं के लिए सुविधाजनक और कुशल बिल प्रबंधन सुनिश्चित करें।

छत्तीसगढ़: पंचायत और ग्रामीण - सड़क प्रकाश बल्ब में बदलाव

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यह सेवा नागरिकों को पंचायत और ग्रामीण - सड़क प्रकाश बल्ब में बदलाव के लिए आवेदन लेता है ।

  • पंजीकरण आवश्यक
  • यहां भी उपलब्ध है   
    पंजीकरण आवश्यक   
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बिजली बिलों का विवरण प्राप्त करें, सिक्किम

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अपने अनुबंध खाते और इंस्टॉलेशन नंबर के साथ लॉग इन करके विस्तृत बिजली बिल देखने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण करें। बिल ईमेल से भी भेजे जा सकते हैं।

बिजली बिल ऑनलाइन भुगतान करने संबंधी मार्गदर्शिका, सिक्किम

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अधिकांश प्रमुख बैंकों द्वारा प्रदत्त नेट बैंकिंग एटीएम कार्ड, डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके ऑनलाइन भुगतान बहुत सुरक्षित और आसानी से करें।

सिक्किम : नए बिजली कनेक्शन के लिए आवेदन करें

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नए बिजली कनेक्शन के लिए ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है । नया कनेक्शन फ़ॉर्म डाउनलोड करें और कनेक्शन के लिए आवेदन करने हेतु निर्देश का पालन करें।

हरियाणा: मामूली समस्याओं अर्थात पम्पिंग मशीनरी में गड़बड़ी, बिजली के तार लगाने, वितरण प्रणाली आदि के कारण जल आपूर्ति की बहाली

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इससे पहले, शिकायतें टोल फ्री नंबर (1800-180-5678) के माध्यम से पंजीकृत की जा रही थीं। लेकिन, अब उपभोक्ता पानी की आपूर्ति, सीवर और बरसाती पानी निपटान 24X7 के बारे में अपनी शिकायतें विभागीय वेबसाइट पर ऑनलाइन पंजीकरण द्वारा दर्ज करा सकते हैं। प्रत्येक शिकायत के लिए शिकायत आईडी उपभोक्ता को पंजीकृत मोबाइल नंबर पर भेज दिया जाता है। के लिए उत्पन्न होता है। उपभोक्ता भी ऑनलाइन या टोल फ्री नंबर पर फोन करके शिकायत की स्थिति देख सकते हैं।

  • यहां भी उपलब्ध है   
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हरियाणा: पीएचईडी द्वारा बड़ी समस्याओं अर्थात ट्रैन्स्फॉर्मर जल जाने और अन्य बड़ी विद्युत गड़बड़ी आदि ठीक / मरम्मत करने के लिए जलापूर्ति की बहाली

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इससे पहले, शिकायतें टोल फ्री नंबर (1800-180-5678) के माध्यम से पंजीकृत की जा रही थीं। लेकिन, अब उपभोक्ता पानी की आपूर्ति, सीवर और बरसाती पानी निपटान 24X7 के बारे में अपनी शिकायतें विभागीय वेबसाइट पर ऑनलाइन पंजीकरण द्वारा दर्ज करा सकते हैं। प्रत्येक शिकायत के लिए शिकायत आईडी उपभोक्ता को पंजीकृत मोबाइल नंबर पर भेज दिया जाता है। के लिए उत्पन्न होता है। उपभोक्ता भी ऑनलाइन या टोल फ्री नंबर पर फोन करके शिकायत की स्थिति देख सकते हैं।

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