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गुजरात, जिलाधीश कार्यालय- जिला राजकोट: निवास प्रमाणपत्र प्राप्त करना (केवल रोजगार कार्यालय में पंजीकरण करने के लिए)
रोजगार कार्यालय में पंजीकरण कराने के लिए निवास की प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए प्रक्रिया, अपेक्षित दस्तावेज, शुल्क पता करें और आवेदन पत्र डाउनलोड करें। सेवा तालुका मामलातदार / जन सेवा केन्द्र कार्यालय से ली जा सकती है।
सदस्य डाटा का अद्यतनीकरण
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भवन या विकास की अनुमति
इस पोर्टल का उपयोग ऑनलाइन पोर्टल सेवा नंबर 12 के माध्यम से भवन या विकास परमिट प्राप्त करने के लिए किया जाता है। इस पोर्टल में लॉगिन करने के बाद यह सुविधा उपलब्ध हो सकती है।
हरियाणा: ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में जल आपूर्ति कनेक्शन की स्वीकृति
उपभोक्ता पीएचईडी के संबंधित उप संभागीय कार्यालय में या विभागीय वेबसाइट पर या सार्वजनिक सेवा केंद्र (सीएससी) के माध्यम से ऑनलाइन पंजीकरण कर नए पानी और सीवर कनेक्शन के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्राप्त हो जाने के बाद उपभोक्ता को एसएमएस के माध्यम पुष्टिकरण संदेश भेजा जाता है। यदी आवेदन क्रम में पाया जाता है, तो सत्यापन के बाद आवश्यक शुल्क जमा करने के लिए आवेदक को एक एसएमएस भेजा जाएगा। शुल्क की प्राप्ति के बाद, कनेक्शन ऑनलाइन मंजूर किया जाता है। उपभोक्ता ऑनलाइन आवेदन स्थिति की जाँच कर सकते हैं और स्वीकृति पत्र का ऑनलाइन प्रिंट ले सकते हैं।
असम में म्युटेशन आदेश की प्रमाणित प्रति हतु आवेदन प्रपत्र
उपयोगकर्ता असम में म्युटेशन आदेश की प्रमाणित प्रति हतु आवेदन प्रपत्र डाउनलोड कर सकते हैं
हिमाचल प्रदेश में औद्योगिक क्षेत्र में भूखंड / भूमि के अस्थायी आवंटन के लिए आवेदन प्रपत्र
उपयोगकर्ता हिमाचल प्रदेश में औद्योगिक क्षेत्र में भूखंड / भूमि के अस्थायी आवंटन के लिए आवेदन प्रपत्र डाउनलोड कर सकते हैंं।
गृह स्थल पट्टा की डुप्लिकेट प्रतिलिपि जारी करने के लिए ऑनलाइन आवेदन, पुडुचेरी
अनुसूचित जाति के लोगों के लिए गृह स्थल पट्टा की डुप्लिकेट प्रति जारी करने के लिए आवेदन, यह आवेदन ऑनलाइन भी किया जा सकता है।
आंध्र प्रदेश, कब्जा प्रमाण पत्र
"इस सेवा का इस्तेमाल कब्जा प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए किया जाता है जो केवल एपीएसएचसीएल से सब्सिडी और ऋण प्राप्त करने के उद्देश्य के लिए जारी किया जाएगा और उनके द्वारा कार्यान्वित आवास योजना के अतिरिक्त और किसी भी अन्य उद्देश्य के लिए वैध नहीं है।"
हरियाणा: पीएचईडी द्वारा बड़ी समस्याओं अर्थात ट्रैन्स्फॉर्मर जल जाने और अन्य बड़ी विद्युत गड़बड़ी आदि ठीक / मरम्मत करने के लिए जलापूर्ति की बहाली
इससे पहले, शिकायतें टोल फ्री नंबर (1800-180-5678) के माध्यम से पंजीकृत की जा रही थीं। लेकिन, अब उपभोक्ता पानी की आपूर्ति, सीवर और बरसाती पानी निपटान 24X7 के बारे में अपनी शिकायतें विभागीय वेबसाइट पर ऑनलाइन पंजीकरण द्वारा दर्ज करा सकते हैं। प्रत्येक शिकायत के लिए शिकायत आईडी उपभोक्ता को पंजीकृत मोबाइल नंबर पर भेज दिया जाता है। के लिए उत्पन्न होता है। उपभोक्ता भी ऑनलाइन या टोल फ्री नंबर पर फोन करके शिकायत की स्थिति देख सकते हैं।
हिमाचल प्रदेश में भूमि के विकास के लिए अनुमति हेतु आवेदन प्रपत्र
उपयोगकर्ता हिमाचल प्रदेश में भूमि के विकास के लिए अनुमति हेतु आवेदन प्रपत्र डाउनलोड कर सकते हैं।