एचपी गैस : ऑनलाइन भुगतान की सुविधा सहित नए घरेलू एलपीजी रिफिल बुकिंग कनैक्शन हेतु आवेदन करें ।
ग्राहक नए एलपीजी कनेक्शन के लिए ऑनलाइन बुकिंग और भुगतान कर सकते हैं, किसी वितरक के पास गए बिना परेशानी मुक्त डोर डिलीवरी प्राप्त कर सकते हैं। यह सेवा नया कनेक्शन प्राप्त करने की प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करती है।
एचपी गैस : डबल बॉटल एलपीजी कनैक्शन बुकिंग हेतु ऑनलाइन सुविधा
मौजूदा ग्राहक निर्बाध खाना पकाने को सुनिश्चित करते हुए दूसरे एलपीजी सिलेंडर के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह सेवा अतिरिक्त सिलेंडर प्राप्त करने की प्रक्रिया को सरल बनाती है।
एलपीजी से संबंधित दुर्घटनाओं के लिए जन दायित्व बीमा पॉलिसी
यह सेवा एलपीजी उपभोक्ताओं को उनके एलपीजी इंस्टॉलेशन से जुड़ी दुर्घटनाओं के मामले में दुर्घटना कवरेज और दावा प्रक्रियाओं के बारे में जानकारी प्रदान करती है। यह सुनिश्चित करता है कि उपयोगकर्ता उपलब्ध सुरक्षाओं से अवगत हैं और उन तक कैसे पहुंचें।
इंडेन : एलपीजी उपभोक्ताओं के लिए सुरक्षा पर मार्गदर्शन
यह संसाधन एलपीजी उपभोक्ताओं के लिए सरल और आसानी से पालन की जाने वाली सुरक्षा सावधानियां प्रदान करता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनकी रसोई सुरक्षित क्षेत्र बनी रहे। यह दुर्घटनाओं को रोकने और एलपीजी सिलेंडरों की उचित हैंडलिंग सुनिश्चित करने के लिए सर्वोत्तम प्रथाओं पर जोर देता है।
इंडेन : एल.पी.जी कनैक्शनों का नियमितीकरण / ट्रान्सफर
यह सेवा एलपीजी कनेक्शन को नियमित करने या उस पर नाम बदलने के लिए विस्तृत प्रक्रियाएं प्रदान करती है। यह उपभोक्ताओं को उनके कनेक्शन विवरण को अपडेट करने के लिए आवश्यक चरणों को समझने में मदद करता है।
इंडेन : ऑडिट वितरक / पारदर्शिता पोर्टल
पारदर्शिता पोर्टल एलपीजी वितरकों और उपभोक्ताओं के बारे में विस्तृत विश्लेषण और प्रासंगिक जानकारी प्रदान करता है। यह एलपीजी के वितरण और उपयोग में जवाबदेही और पारदर्शिता को बढ़ावा देता है।
इंडेन:मुक्त व्यापार रसोई गैस-5 किलो एलपीजी सिलिंडर
यह सेवा ग्राहकों को 5 किलोग्राम फ्री ट्रेड एलपीजी (एफटीएल) सिलेंडर की पेशकश करने वाले आउटलेट के बारे में विवरण प्रदान करती है। यह उन लोगों के लिए एक सुविधाजनक विकल्प प्रदान करता है जिन्हें कम मात्रा में एलपीजी की आवश्यकता होती है।
इंडेन, भारतगैस, एचपी गैस: एलपीजी आपातकालीन रिसाव शिकायत
एलपीजी लीक से संबंधित सभी आपातकालीन कॉलों को संभालने के लिए एक केंद्रीकृत आपातकालीन सेवा सेल (1906) 24/7 संचालित होता है। यह सेवा पहुंच के लिए स्थानीय भाषाओं में उपलब्ध है।
भारतगैस : डबल बॉटल एलपीजी कनैक्शन बुकिंग हेतु ऑनलाइन सुविधा
मौजूदा ग्राहक दूसरे सिलेंडर के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और अपनी रसोई में निर्बाध खाना पकाने को सुनिश्चित कर सकते हैं।
भारतगैस : अपने फीडबैक / शिकायत दर्ज करें ।
एक ऑनलाइन शिकायत निवारण तंत्र ग्राहकों को एलपीजी रिफिल या नए कनेक्शन से संबंधित अपने प्रश्न, प्रतिक्रिया या शिकायतें पोस्ट करने की अनुमति देता है। यह मुद्दों के समाधान के लिए एक सुव्यवस्थित दृष्टिकोण प्रदान करता है।