नए उज्जवला 2.0 कनेक्शन के लिए आवेदन करें
प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना (पीएमयूवाई) ग्रामीण और वंचित परिवारों के लिए एलपीजी जैसे स्वच्छ खाना पकाने के ईंधन को उपलब्ध कराने की एक प्रमुख योजना है।
इंडेन, भारतगैस, एचपी गैस: एलपीजी शिकायतों के लिए टोल फ्री नंबर
एलपीजी ग्राहकों के लिए अपनी शिकायतों या प्रश्नों को आसानी से प्रसारित करने के लिए एक टोल-फ्री नंबर (18002333555) उपलब्ध है। यह कई एलपीजी ब्रांडों में आसान और प्रभावी ग्राहक सेवा सुनिश्चित करता है।
एचपी गैस : अपना नजदीकी एलपीजी वितरक की जानकारी पाये।
निकटतम एलपीजी वितरक का ऑनलाइन पता लगाने के लिए गूगल मानचित्र का उपयोग करें, जिससे सेवा प्रदाताओं को ढूंढना आसान हो जाता है।
भारतगैस : कनैक्शन को ऑनलाइन सरेंडर करने हेतु अनुरोध
ग्राहक अपने एलपीजी कनेक्शन को सरेंडर करने के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, पूरी प्रक्रिया के दौरान स्थिति अपडेट प्रदान की जाती है।
एचपी गैस : एलपीजी रिफिल की डिलीवरी हेतु पसंदीदा समय
ग्राहक अपने पंजीकृत लॉगिन के माध्यम से इस सेवा के लिए मामूली शुल्क का भुगतान करके अपने एलपीजी सिलेंडर के लिए पसंदीदा डिलीवरी समय चुन सकते हैं।
एचपी गैस : महत्वपूर्ण संपर्क सूचना देखें ।
वितरकों, क्षेत्रीय कार्यालयों, रिफिल बुकिंग और आपातकालीन नंबरों के लिए संपर्क विवरण आसानी से ऑनलाइन प्राप्त करें।
एचपी गैस : एलपीजी कनैक्शन की ऑनलाइन पोर्टेबिलिटी / स्थानांतरण
निर्बाध सेवा निरंतरता सुनिश्चित करते हुए, अपने एलपीजी कनेक्शन को उसी परिचालन क्षेत्र के भीतर एक पसंदीदा वितरक को ऑनलाइन स्थानांतरित करें।
एचपी गैस : एस.एम.एस. / आई.वी.आर.एस बुकिंग सुविधा
एसएमएस या आईवीआरएस का उपयोग करके किसी भी समय एलपीजी रिफिल बुक करें, जो ग्राहकों के लिए सुविधाजनक 24/7 सेवा प्रदान करता है।
एचपी गैस : अपने फीडबैक / शिकायत दर्ज करें ।
एलपीजी सेवाओं के संबंध में फीडबैक, प्रश्न या शिकायतें प्रस्तुत करने के लिए ऑनलाइन शिकायत निवारण प्रणाली का उपयोग करें।
एचपी गैस : ऑडिट वितरक / पारदर्शिता पोर्टल
पारदर्शिता पोर्टल एलपीजी वितरकों और उपभोक्ता उपयोग पर विस्तृत विश्लेषण और जानकारी प्रदान करता है।