एलपीजी

70 सेवाएं

इंडेन : एलपीजी कनैक्शन की ऑनलाइन पोर्टेबिलिटी / स्थानांतरण

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

ग्राहक अपने एलपीजी कनेक्शन को संचालन के उसी क्षेत्र या बाजार में किसी पसंदीदा वितरक को ऑनलाइन स्थानांतरित कर सकते हैं। यह सेवा वितरकों को बदलने को सरल बनाती है।

  • पंजीकरण आवश्यक
  • यहां भी उपलब्ध है   
    पंजीकरण आवश्यक   
  • अधिक

इंडेन : अपना नजदीकी एलपीजी वितरक की जानकारी पाये।

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

एलपीजी वितरकों को गूगल मैप्स पर मैप किया जाता है, जिससे संभावित ग्राहक ऑनलाइन निकटतम वितरकशिप का पता लगा सकते हैं। यह सेवा एलपीजी आपूर्ति बिंदुओं तक आसान पहुंच सुनिश्चित करती है।

  • पंजीकरण आवश्यक
  • यहां भी उपलब्ध है   
    पंजीकरण आवश्यक   
  • अधिक

इंडेन : मैकेनिक सेवा के लिए ऑनलाइन अनुरोध

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

ग्राहक एलपीजी उपकरण जैसे हॉट प्लेट, प्रेशर रेगुलेटर और होसेस की सर्विसिंग, मरम्मत या प्रतिस्थापन के लिए ऑनलाइन अनुरोध कर सकते हैं। स्थिति अपडेट ग्राहकों को उनके सेवा अनुरोधों के बारे में सूचित रखता है।

  • पंजीकरण आवश्यक
  • यहां भी उपलब्ध है   
    पंजीकरण आवश्यक   
  • अधिक

इंडेन : कनैक्शन को ऑनलाइन सरेंडर करने हेतु अनुरोध

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

यह सेवा एलपीजी कनेक्शन को ऑनलाइन सरेंडर करने की सुविधा प्रदान करती है, जिससे ग्राहकों को पूरी प्रक्रिया के दौरान स्थिति अपडेट मिलती रहती है। यह सेवा बंद करने की प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करता है।

  • पंजीकरण आवश्यक
  • यहां भी उपलब्ध है   
    पंजीकरण आवश्यक   
  • अधिक

इंडेन : अपने डिस्ट्रीब्यूटर का मूल्यांकन करें

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

एलपीजी ग्राहक पूर्वनिर्धारित मापदंडों के आधार पर अपने वितरकों को ऑनलाइन रेटिंग दे सकते हैं। यह सेवा जवाबदेही को बढ़ावा देती है और ग्राहकों की प्रतिक्रिया के माध्यम से सेवा की गुणवत्ता में सुधार करने में मदद करती है।

  • पंजीकरण आवश्यक
  • यहां भी उपलब्ध है   
    पंजीकरण आवश्यक   
  • अधिक

इंडेन : अपने फीडबैक / शिकायत दर्ज करें ।

  • Service Maturity Icon  पूरी तरह से ऑनलाइन

एक ऑनलाइन शिकायत निवारण तंत्र ग्राहकों को एलपीजी रिफिल या नए कनेक्शन से संबंधित अपने प्रश्न, प्रतिक्रिया या शिकायतें प्रस्तुत करने की अनुमति देता है। यह मुद्दों के समाधान के लिए एक बिंदु प्रदान करता है।

  • यहां भी उपलब्ध है   
    पंजीकरण आवश्यक   
  • अधिक

इंडेन : महत्वपूर्ण संपर्क सूचना देखें।

  • Service Maturity Icon  सूचनात्‍मक

ग्राहक वितरकों, क्षेत्रीय कार्यालयों, रिफिल बुकिंग नंबर, आपातकालीन नंबर और बहुत कुछ के लिए संपर्क जानकारी एक ही स्थान पर देख सकते हैं। यह सेवा आवश्यक संपर्कों तक आसान पहुंच सुनिश्चित करती है।

इंडेन : एस.एम.एस कनैक्ट

  • Service Maturity Icon  सूचनात्‍मक

एलपीजी उपभोक्ता अपने एलपीजीआईडी, आधार सीडिंग स्थिति, खपत कोटा, अंतिम रीफिल सब्सिडी और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए एक एसएमएस भेज सकते हैं। यह सेवा आवश्यक जानकारी शीघ्रता और आसानी से प्रदान करती है।

इंडेन, भारतगैस, एचपी गैस: एलपीजी शिकायतों के लिए टोल फ्री नंबर

  • Service Maturity Icon  सूचनात्‍मक

एलपीजी ग्राहकों के लिए अपनी शिकायतों या प्रश्नों को आसानी से प्रसारित करने के लिए एक टोल-फ्री नंबर (18002333555) उपलब्ध है। यह कई एलपीजी ब्रांडों में आसान और प्रभावी ग्राहक सेवा सुनिश्चित करता है।

इंडेन, भारतगैस, एचपी गैस: एलपीजी आपातकालीन रिसाव शिकायत

  • Service Maturity Icon  सूचनात्‍मक

एलपीजी लीक से संबंधित सभी आपातकालीन कॉलों को संभालने के लिए एक केंद्रीकृत आपातकालीन सेवा सेल (1906) 24/7 संचालित होता है। यह सेवा पहुंच के लिए स्थानीय भाषाओं में उपलब्ध है।