इंडेन : अपने डिस्ट्रीब्यूटर का मूल्यांकन करें
एलपीजी ग्राहक अपने रजिस्टर्ड लॉगिन से अपने पूर्वनिर्धारित पैरामीटरों के आधार पर अपने मौजूदा वितरक का ऑनलाइन मूल्यांकन कर सकते हैं ।
इंडेन : अपने फीडबैक / शिकायत दर्ज करें ।
एक सिंगल पॉइंट ऑनलाइन शिकायत निवारण तंत्र बनाया गया है, जिसके माध्यम से ग्राहक एलपीजी रिफिल से संबंधित अपने प्रश्न अथवा शिकायत दर्ज कर सकते हैं ।
इंडेन : महत्वपूर्ण संपर्क सूचना देखें।
ग्राहक एक नज़र में ही प्रासंगिक संपर्क जानकारी अर्थात, डिस्ट्रीब्यूटर, क्षेत्रीय कार्यालय, रिफिल बुकिंग नंबर, आपातकालीन नंबर आदि देख सकते हैं ।
इंडेन : एस.एम.एस कनैक्ट
एल.पी.जी उपभोक्ता अपने एल.पी.जी .आई.डी, आधार सीडिंग स्टेटस, कोटा खपत, अंतिम रिफिल सब्सिडी इत्यादि की जानकारी एसएमएस भेज कर भी पा सकते हैं।
इंडेन, भारतगैस, एचपी गैस : एकल शिकायत निवारण हेतु निशुल्क नंबर
ग्राहकों को अपनी शिकायतें/प्रश्नों को सुविधाजनक, आसान और प्रभावी तरीके से बताने हेतु ओएमसी द्वारा टोल फ्री नंबर 18002333555 चालू है।
इंडेन, भारतगैस, एचपी गैस: एकल बिंदु शिकायत निवारण
एलपीजी से संबन्धित सभी इमरजेंसी कॉलस की सेवा हेतु स्थानीय भाषाओं में भी आपात केंद्रीकृत आपातकालीन सेवा सेल का 1906 लघु कोड, 24 × 7 आपरेशन के साथ उपलब्ध है।
इंडेन:मुक्त व्यापार रसोई गैस-5 किलो एलपीजी सिलिंडर
यहाँ ग्राहकों को मुक्त व्यापार रसोई गैस-5 किलो एलपीजी सिलिंडरों के विवरण मिलेंगे।
इंडेन : एल.पी.जी कनैक्शनों का नियमितीकरण / ट्रान्सफर
यहाँ उपभोक्ता एलपीजी कनेक्शनों के नियमितीकरण / नाम में परिवर्तन संबंधी प्रक्रिया / सूचना प्राप्त कर सकते है।
इंडेन : एलपीजी उपभोक्ताओं के लिए सुरक्षा पर मार्गदर्शन
यहां एलपीजी उपभोक्ता कुछ सरल और आसानपूर्वक सुरक्षा सावधानियाँ प्राप्त कर सकते है ताकि उनकी रसोई एक "सुरक्षित क्षेत्र" बनने में मददगार बन सके ।
एलपीजी से संबंधित दुर्घटनाओं के लिए जन दायित्व बीमा पॉलिसी
यहां एलपीजी उपभोक्ता दुर्घटना के मामले पर उपभोक्ता की एलपीजी स्थापना से संबंधित दुर्घटनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।