एचपी गैस : मैकेनिक सेवा के लिए ऑनलाइन अनुरोध
एलपीजी उपकरणों, अर्थात हॉट प्लेट, प्रेशर रेग्युलेटर, एलपीजी होस की सर्विसिंग / मरम्मत / रिप्लेस्मेंट के लिए अब स्टेटस अपडेट के साथ ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है ।
एचपी गैस : कनैक्शन को ऑनलाइन सरेंडर करने हेतु अनुरोध
एल.पी.जी कनेक्शन सरेंडर करने के लिए आवेदन ऑनलाइन उपलब्ध है, जो ग्राहकों के लिए सरेंडर की प्रक्रिया को स्टेटस अपडेट के साथ सुविधाजनक बनाता है ।
एचपी गैस : अपने डिस्ट्रीब्यूटर का मूल्यांकन करें
एलपीजी ग्राहक अपने रजिस्टर्ड लॉगिन से अपने पूर्वनिर्धारित पैरामीटरों के आधार पर अपने मौजूदा वितरक का ऑनलाइन मूल्यांकन कर सकते हैं ।
एचपी गैस : अपने फीडबैक / शिकायत दर्ज करें ।
एक सिंगल पॉइंट ऑनलाइन शिकायत निवारण तंत्र बनाया गया है, जिसके माध्यम से ग्राहक एलपीजी रिफिल से संबंधित अपने प्रश्न अथवा शिकायतें पोस्ट कर सकते हैं ।
एचपी गैस : एस.एम.एस कनैक्ट
एल.पी.जी उपभोक्ता अपने एल.पी.जी .आई.डी, आधार सीडिंग स्टेटस, कोटा खपत, अंतिम रिफिल सब्सिडी इत्यादि की जानकारी एसएमएस भेज कर भी पा सकते हैं।
एचपी गैस : मुक्त व्यापार रसोई गैस-5 किलो एलपीजी सिलिंडर
यहाँ ग्राहकों को मुक्त व्यापार रसोई गैस-5 किलो एलपीजी सिलिंडरों के विवरण मिलेंगे ।
एचपी गैस : एल.पी.जी कनैक्शनों का नियमितीकरण / ट्रान्सफर
यहाँ उपभोक्ता एलपीजी कनेक्शनों के नियमितीकरण / नाम में परिवर्तन संबंधी प्रक्रिया / जानकारी प्राप्त कर सकते है।
एचपी गैस : एलपीजी उपभोक्ताओं के लिए सुरक्षा पर मार्गदर्शन
यहां एलपीजी उपभोक्ता कुछ सरल और आसान सुरक्षा सावधानियाँ प्राप्त कर सकते है जो उनकी रसोई को एक "सुरक्षित क्षेत्र" बनाने में मददगार हो सके ।
एचपी गैस : एलपीजी से संबंधित दुर्घटनाओं के लिए जन दायित्व बीमा पॉलिसी
यहां एलपीजी उपभोक्ता, दुर्घटना के मामले पर उपभोक्ता की एलपीजी स्थापना से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।
एचपी गैस : एस.एम.एस. / आई.वी.आर.एस बुकिंग सुविधा
एस.एम.एस. / आई.वी.आर सिस्टम द्वारा एलपीजी ग्राहक आई.वी.आर.एस नंबर पर कॉल करके या उसी नंबर पर एक एस.एम.एस भेजकर किसी भी समय रिफिल बुक कर सकते हैं ।